सोनीपत जींद गोहाना फोर लेन हाईवे का निर्माण शुरू, 183 करोड़ की लागत से होगा तैयार

8/29/2018 8:37:06 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना पहुंचे सोनीपत के बीजेपी पार्टी के सांसद रमेश कौशिक  ने 183 करोड़ की लगत से तैयार होने वाले सोनीपत जींद गोहाना फोर लेन हाईवे के निर्माण कार्य का नारियल तोड़ कर किया शुभारंभ किया। इस दौरान कौशिक ने कहा कि दस साल तक कांग्रेस सत्ता में रही, तब कांग्रेस ने लोगों को लूटने के अलावा कोई काम नहीं किया, अब जब भाजपा ने पूरे प्रदेश के साथ सोनीपत लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की बाढ़ ला दी है तो वह इन कार्यों को अपने राज में पास हुए बताने लगे हैं।



उन्होंने कहा कि गोहाना से जींद मार्ग के निर्माण को भी 6 माह में पूरा कर लिया जाएगा। सोनीपत से गोहाना होते हुए जींद तक प्रदेश के सबसे पहले ग्रीन मार्ग का निर्माण कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि बड़ी में रेल कोच फैक्टरी के लिए जमीन अधिग्रहण कर ली गई है, जिसे एचएसआईआईडीसी ने रेलवे को ट्रांसर्फर भी कर दिया है। इसके लिए 486 करोड़ रुपये बजट भी मंजूर हो गया है। जल्द फैक्टरी का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा।



गोहाना में भी रूकेगी हरिद्वार जाने वाली ट्रेन
उन्होंने बताया कि मंगलवार को वह रेलवे के चेयरमैन व अन्य अधिकारियों से मिले है, जहां पर गोहाना में हरिद्वार वाली ट्रेन के ठहराव पर भी चर्चा हुई है। जल्द ही ट्रेन का ठहराव यहां पर होगा।

Shivam