उपभोक्ता एक सप्ताह से डिपो के काट रहे चक्कर, सर्वर डाऊन होने से हो रही परेशानी

12/28/2019 10:40:04 AM

तोशाम (भारद्वाज) : सर्वर डाऊन होने के कारण तोशाम क्षेत्र में लोगों को राशन लेने में परेशानी आ रही है। उपभोक्ता एक सप्ताह से डिपो के चक्कर काट रहे हैं। आलमपुर निवासी भरत सिंह, वजीर, सोनू, रामकिशन, राजेश, प्रेम कौर, धन्नो, सुनीता, लिछमा, संतोष, कमला, मनोज ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से आलमपुर डिपो में राशन लेने के लिए जाते हैं, लेकिन वहां पूरे दिन बैठे रहने के बाद भी उनकी मशीन में फिंगर प्रिंट नहीं लगने के कारण राशन नहीं मिल पाता है।

डिपो होल्डर कहता है कि सर्वर में दिक्कत होने के कारण मशीन नहीं चल रही है। पूरे दिन सिर्फ 5 या 6 लोगों को ही राशन मिल पाता है। महिलाओं ने बताया कि वे काम छोड़कर पूरे दिन डिपो पर खड़ी रहती हैं लेकिन फिर भी राशन नहीं मिल पाता है। इस बारे में डिपो एसोसिएशन के हलका प्रधान कुलदीप उर्फ कुल्लू ङ्क्षधधवाल ने बताया कि पिछले कई दिनों से सर्वर में दिक्कत आ रही है। इस बारे में उच्च अधिकारियों को भी अवगत करवा दिया था। 

इस बारे में खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के इंस्पैक्टर उमेद सिंह ने बताया कि सर्वर धीमा चल रहा है जिसके कारण राशन देने में दिक्कत आ रही है। उच्चाधिकारियों को इस बारे में अवगत करवा दिया है। जैसे ही सर्वर सुचारू रूप से चलेगा और किसी भी राशन लेने में कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी।
 

Isha