कंटेनर चालक की लूट की नियत से गला घोटकर हत्या, पुलिस 3 के खिलाफ किया मामला दर्ज

11/24/2021 7:20:24 PM

नूंह (एके बघेल) : नूंह में टायरों से भरे कंटेनर को लेकर निकले चालक की लूट नियत से हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने इस मामले में दो नामजद सहित अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के जिला अस्पताल भेज दिया।

मृतक चालक की पहचान पुन्हाना उपमंडल के गांव रायपुर के रूप में हुई है। घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है। पुलिस उपअधीक्षक शमशेर सिंह ने बताया कि मृतक रायपुर गांव निवासी अजरू को हिंगनपुर गांव के हनीफ फोरमेन ने एक सप्ताह पहले ही सिंघल ट्रांसपोर्ट के कंटेनर पर चालक लगाया था। कंपनी की ओर से अजरू कंटेनर में गुजरात से टायर भरकर फरीदाबाद के लिए निकला था। अजरू शाहजहांपुर टोल पर टैक्स कटवाकर निकला जिसके बाद कंटेनर का जीपीएस सिस्टम बंद हो गया। कंपनी के कर्मचारियों ने जब फोरमेन हनीफ से बात की तो उन्होंने अजरू के नंबर पर संपर्क किया और फोन बंद पाया। 

डीएसपी ने बताया कि रात करीब 1 बजे उन्हें ईआरवी गाडी के इंचार्ज ने उन्हें सूचना दी कि सिंगार गांव के पास एक कंटेनर खडा है और उसमें एक शव है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। शव के गले में कपड़ा लिपटा हुआ था, जिसमें पुलिस गला घोट कर हत्या करने का अंदेशा लगा रही है। उन्होंने कहा कि परिजनों की शिकायत पर हिंगनपुर गांव के हनीफ व उसके पुत्र नफीस सहित तीन अन्य लोगों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस गंभीरता से मामले की जांच में जुटी हुई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाऐगा।

शव को ठिकाने लगाने की फिराक में थे आरोपी
गाड़ी का जीपीएस सिस्टम बंद होने के बाद जब मृतक अजरू के अन्य ट्रक चालक साथियों को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने अपने स्तर कंटेनर की लोकेशन पर तलाश शुरू की। गाड़ी की लोकेशन को सर्च किया और पाया कि गाड़ी चालक गाड़ी को लेकर बींबा गांव से निकलकर होडल की तरफ जा रहा है। तो उन्होंने लोकेशन के अनुसार पुन्हाना में गाड़ी को आता देख रूकने का इशारा किया, लेकिन गाड़ी चालक गाड़ी को तेज रफ्तार से भागते हुए होड़ल की तरफ लेकर चल दिए। जिसके बाद उन्होंने गाड़ी को रूकवाने के लिए गांव सिंगार में कंटेनर के आगे अपनी गाड़ी को रोक दिया। गाड़ी के रूकते ही कंटेनर में बैठे बदमाश कूदकर भाग गए। कंटेनर में अजरू पड़ा मिला जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana