हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पीड़ित परिजनों का धरना जारी (VIDEO)

1/18/2019 5:15:25 PM

करनाल (केसी आर्य): करनाल में पिछले कुछ समय से आपराधिक घटनाओं का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। बीते वीरवार को दिन दिहाड़े बदमाशों ने नेशनल हाईवे पर दादुपुर निवासी विकास को गोली मारकर मौत के घाट उतारा था और उसके बाद आरोपी अपनी कार वहीं छोड़कर बंदूक की नोक पर किसी अन्य की स्कूटी छिनकर भाग गए था। वहीं सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी है और हत्या के करीबन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी अब तक पुलिस किसी भी आरोपी को पकड़ नहीं पाई है।



जिसके चलते अब तक परिजनों ने मृतक विकास के शव का अतिंम संस्कार नहीं किया और सभी परिजन प्राइवेट हस्पताल के बाहर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए धरना दिए बैठे है। वहीं प्रशाशन की तरफ से मृतक के परिजनों को समझाने की कोशिश की जा रही है लेकिन परिजनों का कहना है कि आरोपियों कि गिरफ्तारी के बाद ही शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा।



मिली जानकारी के मुताबिक 29 जुलाई 2018 को जबरा गैंग के बदमाशों ने अंजनथली गांव के पूर्व सरपंच बबली को गोलियां मारी थी। लेकिन पुलिस उसके कातिलो को भी अब तक नहीं पकड़ पाई। हालंकि पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा था जिसने पूर्व सरपंच बबली की बदमाशों को मुखबरी दी थी। लेकिन उसके बाद कोई भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नही आया। उस समय भी परिजनों ने पुलिस से सख्त कारवाई की मांग की थी।

Deepak Paul