जहरीली शराब मामले में लगातार हो रही गिरफ्तारियां, मोनू राणा को पूछताछ के लिए यमुनानगर लाएगी पुलिस

11/18/2023 12:00:44 PM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : यमुनानगर में जहरीली शराब प्रकरण में लगातार गिरफ्तारियां हो रही हैं। प्रतिदिन नए-नए नाम सामने आ रहे हैं। पहले इस मामले में 14 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी थी। आज तीन और लोगों की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में सुशील, अमरनाथ और विशाल गोलनी शामिल हैं। जिन्हें अदालत में पेश किया जाएगा। अब तक 17 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जहरीली शराब कांड के मामले में आज पुलिस मोनू राणा को भी प्रोडक्शन वारंट लेकर यमुनानगर लाएगी, जिससे इस मामले में पूछताछ की जाएगी। उन्होंने बताया कि अवैध खुर्दों के 25 मामले यमुनानगर में सामने आए हैं जिसमें 25 लोगों की गिरफ्तारियां हो चुकी है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा यमुनानगर के बप्पा इलाके में एक अवैध  शराब की भट्टी पकड़ी गई जिसमें 30 लीटर लाहन व भट्टी बरामद की गई है। जिसमें एक्साइज एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। 

गंगाराम पूनिया ने बताया कि अभी तक यमुनानगर जिला में 12 लोगों की मौत के बाद पोस्टमार्टम हुए हैं, जबकि 6 लोगों का बिना पोस्टमार्टम के अंतिम संस्कार कर दिया गया था, हालांकि पुलिस ने इन मृतकों के परिजनों से भी बयान लिए हैं और इन मामलों को भी जहरीली शराब से हुई मौत मानकर ही पुलिस चल रही है। उन्होंने बताया कि अभी तक तीन एफआईआर दर्ज हुई है। पुलिस एक्साइज विभाग के साथ मिलकर काम कर रही है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह सरकार द्वारा निर्धारित  ठेकों से ही शराब लेकर पिए। कोई अवैध शराब बेच रहा मामला सामने आए तो उसकी सूचना पुलिस और एक्साइज विभाग को दें।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana