पशु चोरी करते 4 आरोपी मौके से किए काबू, मालिक ने अपनी भैंस पहचान मचाया शोर

11/1/2020 9:37:28 AM

होलड: होडल थाना पुलिस ने चार पशु चोरों को वाहन सहित गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपित पशुओं को चोरी करके पिकअप गाड़ी में भरकर कोसी की तरफ ले जा रहे थे। पुलिस ने पशुओं को पशु मालिक के हवाले कर चोरों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हे जेल भेज दिया।  घटना 30 अक्टूबर की बताई गई है।

महीपाल निवासी सैनिक कालोनी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके घर पर भैंस बंधी हुई थी और वह अपने घर के अन्दर काम कर रहा था। जब वह पशुओं को चारा आदि डालने के लिए पहुंचा तो वहां से दो भैंस गायब थीं। शिकायत में बताया कि वह अपनी भैंसों को तलाश करते हुए गैस ऐजेन्सी के निकट पहुंचा तो उसने देखा कि कुछ युवक भैसों को गाड़ी में ले जा रहे हैं। उसने अपनी भैंसों को पहचान लिया और शोर मचाना शुरु कर दिया।

इसी दौरान आसपास के लोगों की सहायता से चोरों को पकड़ लिया और सूचना देकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम गाड़ी चालक रहीस,नदीम,शहीम व नईम निवासी कोसी बताए हैं। थाना प्रभारी मोह मद इलियास ने बताया कि पीडित महिपाल की शिकायत पर उसकी दो भैंसों की चोरी होने का मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि कुछ युवक गैस एजेंसी के समीप  पिकअप गाड़ी में भैसों को लादकर कोसी की तरफ ले जा रहे थे। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपितो को मौके पर ही धर दबोचा और पीडित महिपाल पशुओं की पहचान के लिए बुलाकर उसके हवाले कर दिया है। पुलिस ने चारों को आरोपितों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

 

Isha