मां के लिए खाना ले जाने पर 2 छात्राओं में विवाद, B.Tech की छात्रा के निलंबन की उठी मांग

8/21/2017 9:39:03 AM

गोहाना (सुनील जिंदल):बी.पी.एस. महिला विश्वविद्यालय में हॉस्टल की मैस से एल.एल.बी. की एक छात्रा द्वारा कमरे में खाना ले जाने पर विवाद हो गया। छात्रा अपनी मां के लिए खाना लेकर जा रही थी। तभी रास्ते में बी.टैक की एक छात्रा ने एल.एल.बी. की छात्रा से मारपीट की और उसका खाना गिरा दिया। इसी विवाद में एल.एल.बी. की छात्राएं एकजुट हो गई और रात को जमकर हंगामा किया। मिली जानकारी के अनुसार एल.एल.बी. की तृतीय वर्ष की छात्रा रीना हॉस्टल नम्बर-12 में रहती है। उसकी मां अपनी बेटी से मिलने आई थी और हॉस्टल में उसके साथ रुकी थी।

रीना ने मैस इंचार्ज से हॉस्टल में अपनी मां के लिए खाना लेकर जाने की अनुमति ली। मां के लिए खाना लेकर जा ही रही थी कि तभी मनीषा ने रीना को थप्पड़ जड़ दिया। फिर रीना ने हॉस्टल की दूसरी छात्राओं को बताया, जिससे वे भी भड़क गई और एकजुट हो गईं। अब प्रदर्शनकारी छात्राओं ने बी.टैक की छात्रा के निलंबन की मांग की।

सूचना मिलने पर विश्वविद्यालय के अधिकारी मौके पर पहुंचे और छात्राओं को समझाने का प्रयास किया। मामले की जांच के लिए कार्यकारी कुलपति प्रो. एस.पी. बंसल ने 4 सदस्यों की कमेटी गठित कर दी है। कमेटी में प्रो. विमल जोशी, शेफाली नागपाल, महेश दधीच और कृष्णा राठी हैं।