होली मिलन समारोह में भिड़े 2 कांग्रेस नेता, पहले धक्का मुक्की...फिर जमकर हुई गाली गलौच

3/24/2024 4:07:21 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): हरियाणा कांग्रेस की गुटबाजी सर्वविदित है, लेकिन मंच पर बैठने को लेकर 2 कांग्रेस नेताओं के बीच गाली गलौच और धक्का मुक्की की उम्मीद किसी ने नहीं की थी। फरीदाबाद में आयोजित होली मिलन का कार्यक्रम उस वक्त गाली-गलौच का प्रोग्राम बन गया, जब तिगांव के पूर्व विधायक ललित नागर और वरिष्ठ कांग्रेस नेता महेंद्र शर्मा के बीच पहले धक्का मुक्की हुई और फिर देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि ललित नागर ने मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ दी। उन्होंने ऐसी भद्दी-भद्दी गालियां महेंद्र शर्मा को दी कि हर कोई दंग रह गया। 


ये होली मिलन कार्यक्रम एक कांग्रेसी नेता ने आयोजित किया था। जिसमें ललित नागर समेत कई कांग्रेस नेताओं के साथ पूर्व यूथ कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र शर्मा भी पहुंचे थे, लेकिन स्टेज पर बैठने को लेकर दोनों के नेताओं के बीच तूतूमैमै शुरु हो गई। इसके बाद दोनों नेताओं के बीच धक्का-मुक्की के साथ मामला इतना बिगड़ गया कि नौबत गाली-गलौच तक आ पहुंची। 

होली मिलन के इस कार्यक्रम में करीब 5 मिनट तक ये हाई-प्रोफाइल ड्रामा चला, जिसके बाद कांग्रेस नेताओं ने बीच बचाव करते हुए मामले को शांत करवाया। हालांकि, इस पूरे विवाद पर कोई भी नेता बोलने को तैयार नहीं है। लेकिन जिस तरह से होली मिलन समारोह में कांग्रेस नेताओं ने एक दूसरे को गालियों से नवाजा है, उसको लेकर फरीदाबाद के राजनीतिक गलियारों में हलचल मची हुई है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal