छठ पूजा पर पटाखे छुड़ाने को लेकर हुआ विवाद, शख्स की चाकुओं से गोदकर की हत्या

11/11/2021 12:10:35 PM

सोनीपत(पवन राठी):  सोनीपत के  गांव कबीरपुर में छठ पूजा के दौरान पटाखे छुड़ाने पर हुए विवाद में एक शख्स की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। इस वारदात में एक महिला और दो युवकों को भी चाकूओ से गोदा गया।  घटना की सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव कबीरपुर में छठ पूजा के त्यौहार पर श्रद्धालु गांव के तलाब पर पूजा अर्चना कर रहे थे तभी वहां पर पटाखे छुड़ाने को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद में अभिषेक नाम के युवक ने पूजा पाठ कर रहे रवि महिला अनीता युवक रितेश और सागर पर अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया। इस वारदात में रवि ने इलाज के दौरान एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। जबकि घायलों का भी इलाज चल रहा है।

मृतक रवि के पिता अशोक ने बताया कि उसका बेटा बीएससी कर रहा था । वह दोस्त के बुलावे पर गांव कबीरपुर गया था जिसके बाद वहां पर पटाखे छुड़ाने को लेकर विवाद हो गया और उसको और अन्य तीन पर को चाकुओं से हमला कर दिया गया इस वारदात में रवि की मौत हो गई।  इस मामले की जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर ओमप्रकाश ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव कबीरपुर में छठ पूजा के दौरान पटाखे चलाने को लेकर विवाद हुआ था। इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha