विवाद : ई-रिक्शा चालक महिला ने मचाया बवाल, कार के तोड़े शीशे

7/4/2020 11:17:51 AM

अम्बाला छावनी : सामान्य बस अड्डे के सामने फ्लाईओवर के नीचे टैक्सी चालकों और ई-रिक्शा चालक महिला के बीच चल रहे विवाद के बीच चल रहे विवाद के चलते महिला ने बवाल खड़ा कर दिया। टैक्सी चालकों का आरोप है कि महिला ने एक वाइपर की मदद से कई गाड़ियों के शीशे तोड़े व कई गाड़ियों के बोनट पर डेंट डाल दिया है। महिला के बवाल को देख मौके पर पहले लालकुर्ती चौकी इंचार्ज सहित अन्य पुलिस भी पहुंची और बवाल थमता न देख मौके पर दुर्गा शक्ति पुलिस को बुलाया गया।


इसके बाद महिला को वह अपने साथ आगामी कार्रवाई के लिए ले गई, वहीं टैक्सी चालकों ने गाड़ियों के शीशों के साथ की गई तोड़फोड़ व बोनट पर डाले गए डैंट को लेकर पुलिस से महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। लेकिन पहले तो इस मामले में दोनों पार्टी का आपसी समझौता हो गया फिर दोपहर को महिला फ्लाई ओवर पर चढ़ गई और पुल से नीचे कूदने का प्रयास करने लगी। मौके पर महिला पुलिस ने पहुंचकर उसे गाड़ी में बैठाकर पड़ाव थाने ले गई। इस मामले में अब पड़ाव थाना प्रभारी आगामी कार्रवाई कर रही है।  
     

टैक्सी चालकों ने बताया कि शुक्रवार को करीब 11 बजे महिला फ्लाई ओवर के नीचे आई और उसके खिलाफ पुलिस में दी शिकायत को लेकर गाली-गलौच करने लगी और उसने एक वाइपर का डंडा मारना शुरु कर दिया जिसके कारण 2-3 गाड़ियों के शीशे पर क्रैक और 3-4 गाड़ियों के बोनट पर डैंट पड़ गए। महिला की इस हरकत को देख टैंक्सी चालकों ने लालकुर्ती चौकी पुलिस को फोन कर इस बारे में सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची लेकिन मामला बढ़ता देख मौके पर दुर्गा शक्ति पुलिस को बुलाया गया और वह महिला को अपने साथ ले गई। इस मामले में महिला ने भी आरोप लगाया कि जब वह सुबह फ्लाईओवर के नीचे आई तो टैक्सी चालक ने भी उसके साथ हाथापाई की। फिलहाल इस मामले में लालकुर्ती चौकी पुलिस आगामी कार्रवाई में जुट गई है। 

Edited By

Manisha rana