प्लॉट में कूड़ा डालने को लेकर हुआ विवाद, डेयरी संचालक के पेट में घोंपा चाकू

12/11/2020 3:08:08 PM

पानीपत : गांव सौंधापुर में करीब एक माह पहले प्लॉट में कूड़ा डालने को लेकर हुए विवाद को लेकर पड़ोसियों ने एक डेयरी संचालक के पेट में चाकू घोंप दिया, जिससे गंभीर रुप से घायल हुए डेयरी संचालक को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। मामले की सूचना पाकर असंध रोड पुलिस चौकी से हैड कांस्टेबल संजय कुमार व इएचसी रामराज अस्पताल पहुंचे औऱ घायल के बयान दर्ज किए। जिनके आधार पर 6 आरोपियों के खिलाफ थाना मॉडल टाऊन में केस दर्ज कर लिया है।

मारपीट का यह पूरा मामला सी.सी.टी.वी. कैमरे में भी कैद हुआ है। गांव सौंधापुर निवासी 43 वर्षीय सुच्चा सिंह पुत्र प्रेम सिंह ने बताया कि जाटल रोड पर सरकारी डेरे के पास उसकी डेयरी है। करीब एक माह पहले प्लाट में कूड़ा डालने को लेकर पड़ोसी मंजीत व  विक्की  से उसकी कहासुनी हो गई थी। विगत दिवस वह डेयरी पर सेठा पुत्र लहरी निवासी गांव बिंझौला व सुरेंद्र पुत्र सरुप निवासी विकास नगर के साथ बैठा हुआ था तभी पड़ोसी मंजीत व विक्की के साथ 5-6 व्यक्ति व महिला उसके पास आए तथा गाली गलौच शुरु कर दी।

जब उसने इस प्रकार गाली गलौच करने का कारण पूछा तो  सभी ने उस पर डंडों व लोहे की रॉड तथा तेजधार हथियार से हमला कर दिया। एस आरोपी ने उसके पेट में चाकू घोंपा है। जब वह अपने बचाव में चिल्लाया तो परिजनों को आता देखकर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए है। वहीं थाना प्रभारी सुनील कुमार का कहना है कि सूचना मिलते ही केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है तथा जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 














 

Manisha rana