हरियाणवी गाना ‘भरी कोर्ट में मारेंगे गोली मेरी जान…’ पर हुआ विवाद, गृहमंत्री अनिल विज को लिखित शिकायत भेजकर की कार्यवाही की मांग

2/16/2023 2:05:07 PM

टोहाना (सुशील सिंगला) : एक महीने पहले यूट्यूब पर रिलीज हुए हरियाणवी गाने ‘भरी कोर्ट में मारेंगे गोली मेरी जान, जज के भी आएंगे पसीने देखिए’ पर अब विवाद होता हुआ नजर आ रहा है। अधिवक्ता तरसेम कैरों ने गृह मंत्री अनिल विज, एसपी फतेहाबाद व डीएसपी टोहाना को लिखित शिकायत देकर इस गाने को सोशल मीडिया से हटाने की मांग की है। उन्होंने गाने के गायक, डायरेक्टर व प्रोड्यूसर पर सख्त कार्रवाई की मांग की गई है। यह गाना जनवरी में सोशल मिडिया पर रिलीज हुआ था जिसे अबतक लाखों लोग देख चुके हैं।

‘कोर्ट और जज की गरिमा को ठेस पहुंचाई’

शिकायत में वकील तरसेम सिंह कैरों ने बताया कि पिछले दिनों उक्त लोगों ने गीत 'भरी कोर्ट में मारेंगे गोली मेरी जान.., जज के भी आवेंगे पसीने देखिए' बनाया है। इस गीत से समाज में कोर्ट और जज की गरिमा को ठेस पहुंचती है। साथ ही समाज में भी गलत संदेश जाता है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के गीत युवाओं को गुंडागर्दी व गैर कानूनी कार्य के लिए प्रेरित करते हैं, जो कि समाज के लिए बहुत खतरनाक है और अपराध को बढ़ावा दे रहे हैं। इसलिए इस प्रकार के गीतों पर रोक लगाना जरूरी है। उन्होंने शिकायत में मांग करते हुए कहा कि गीत बनाने वाले उक्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए व इसे यू-ट्यूब व अन्य सोशल मीडिया से हटवाया जाए।

पुलिस और गृहमंत्री को भेजी शिकायत

वकील ने डीएसपी टोहाना, एसपी फतेहाबाद और गृह मंत्री अनिल विज को लिखित शिकायत भेजी है। वकील ने गीत के मॉडल अंकित बालियान, फिजा चौधरी, गायक राहुल पुठी, आशु टिवंकल, डायरेक्टर अमित बिश्नोई, प्रोड्यूसर गुलशन शर्मा, कंपनी मालिक पवन शर्मा के खिलाफ शिकायत दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan