घर में तोता रखने को लेकर हुआ जमकर विवाद, मारपीट तक पहुंची नौबत

5/22/2021 2:32:26 PM

करनाल (विकसा): करनाल के पॉश घर में तोता पालने को लेकर पड़ोसियों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट की नौबत आ गई। पुलिस ने तोते को कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी है।दरसअल एक परिवार ने सेक्टर 13 में घर में तोता पाला हुआ था, पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति को इस बात से आपत्ति थी, वो रोज उनसे तोता मांगते थे लेकिन वो परिवार तोता देने से मना कर देता था।

इसी को लेकर रात को दोनों परिवारों के बीच झगड़ा हो गया , जिनके पास तोता था उन्होंने आरोप लगाया कि हमारे साथ मारपीट हुई। महिला को भी मारा गया,हम तोता देने को तैयार हैं पर पड़ोसी को नहीं। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन चल रहा है इसके बाद हम तोते को छोड़ आएंगे।  वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि तोता पालना कानूनी जुुर्म है।

उन्होंने तोता पालने वाले परिवार पर तोतों की तस्करी करने का आरोप लगाया। मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को आना पड़ा और उसके बाद दोनों पक्ष थाने में पहुंचे । फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों की बात सुनने और मामले को सुलझाने का प्रयास किया, वहीं तोता रखने वाले परिवार के घर से तोता पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया जो आगे फॉरेस्ट विभाग को सौंपा जाएगा ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha