सैनिटाइजर की बोतल पर खट्टर व दुष्यंत की फोटो को लेकर विवाद, दीपेंद्र और सुर्जेवाला ने कहा...

4/2/2020 8:57:20 AM

चंडीगढ़ : सैनिटाइजर की बोतल पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के फोटो छपने पर नया विवाद छिड़ गया है। कांग्रेस के नवनियुक्त सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट के माध्यम से कटाक्ष करते हुए संवेदनहीनता करार दिया। भाजपा-जजपा को लग रहा है कि देश में बीमारी नहीं चुनावी रैली चल रही है।

बीमारी का इस्तेमाल चेहरे चमकाने के लिए करना राजनीति का क्रूर चेहरा है। सैनेटाइजर के बाद क्या मास्क पर नेता चिपकेंगे, यह बोतल बरसों तक लोगों को भाजपा-जजपा की संवेदनहीनता याद दिलवाएगी। यह समय राजनीति का नहीं सेवा का है।

सस्ती राजनीति और स्वयंभू प्रचार से आगे कुछ नजर नहीं आता : सुर्जेवाला
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुर्जेवाला ने ट्वीट के माध्यम से निशाना साधते हुए कहा कि क्या कोरोना वायरस के कहर में सस्ती राजनीति और स्वयंभू प्रचार से आगे कुछ नजर नहीं आता। त्रासदी देखी और सरकारी पैसे से भुनाना शुरू कर दिया। इसलिए जनता का विश्वास राजनीति तंत्र से उठ रहा है। दोनों नेताओं से विनम्र अनुरोध किया कि इसे दुरुस्त करें।

मुख्यमंत्री पल्ला झाडऩे के बजाय कार्रवाई करें : अभय चौटाला
इनैलो नेता अभय चौटाला ने कहा कि जब देश महामारी के संकट से जूझ रहा है और सारा देश प्रधानमंत्री के आह्वान पर एकजुट होकर लड़ाई में साथ दे रहा है। ऐसे समय में हरियाणा सरकार द्वारा सैनेटाइजर की बोतल पर मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री की फोटो प्रकाशित करवाना घटिया मानसिकता को दर्शाता है। विरोध होने पर मुख्यमंत्री ने पल्ला झाड़ लिया कि सरकार की तरफ से कोई आदेश नहीं थे। मुख्यमंत्री को उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए जिन्होंने अंजाम दिया। उन्होंने मौजूदा प्रदेश सरकार को संवेदनहीन करार देते हुए कहा कि ऐसे समय में भी सरकार को राजनीति सूझती है।

Isha