स्कूल के चुनाव को लेकर हुआ विवाद, विरोध को देखते हुए रिटर्निंग अधिकारी ने इस्तीफा रजिस्ट्रार को भेजा

2/24/2021 1:40:30 PM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): शहर के मॉडल टाउन स्थित शिशुशाला स्कूल को लेकर चल रहा विवाद एक बार फिर से बढ़ गया है। स्कूल के चुनाव की तिथि घोषित होने के पश्चात वहां कार्यरत शिक्षकों ने मोर्चा खोल दिया तथा नियुक्त किए गए रिटर्निंग अधिकारी के घर तक पहुंच गए। महिला शिक्षिकाएं रिटर्निंग अधिकारी के घर जाकर उन्हें घेरते हुए चुनाव रद्द करने की बात पर अड़ी रही।



शिक्षकों के विरोध को देखते हुए रिटर्निंग अधिकारी अजीत धनखड़ ने अपना इस्तीफा रजिस्ट्रार के पास भेज दिया, इसके पश्चात चुनाव पर आपत्ति जताते हुए उपायुक्त से भी मुलाकात की है। बता दें कि शिशुशाला स्कूल के जमीन को लेकर बड़ा विवाद चल रहा है। कुछ लोगों पर आरोप है कि वह गुपचुप तरीके से स्कूल की जमीन को बेचना चाहते हैं। 



जमीन का विवाद कोर्ट में भी चल रहा है। विवाद के चलते ही सितंबर 2019 से ही यहां पर प्रशासक नियुक्त है। प्रशासक की देखरेख में संस्था चल रही है। अब हाल में ही रजिस्ट्रार की ओर से स्कूल प्रबंधक समिति के चुनाव कराने के लिए शेड्यूल जारी कर दिया तथा आरओ भी नियुक्त कर दिया। नवनियुक्त चुनाव अधिकारी अजीत धनखड़ स्कूल पर चुनाव शेड्यूल का नोटिस चिपकाने के लिए पहुंचे थे। इस बात की जानकारी मिलते ही स्कूल स्टाफ ने उनका विरोध शुरू कर दिया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

vinod kumar