रेहड़ी लगाने की जगह को लेकर विवाद, हमले में एक की मौत

6/8/2021 6:52:36 PM

महेंद्रगढ़ (योगेंद सिंह): रेहड़ी लगाने की जगह को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने रेहड़ी लगााने वाले एक युवक एवं उसके दो भाईयों पर हमला कर दिया। इसमें एक युवक की मौत हो गई वहीं दो घायल हो गए। आईटीआई रोड कैंटीन के समीप मुकेश पुत्र रामौतार सैनी रेहड़ी लगाता है और वहां उसके भाई पवन, संदीप व विक्की काम करते हैं। यहां पर रेहड़ी लगानेकी बात को लेकर बंटी, राकेश, रामौतार निवासी नूनी शेखपुरा ने विरोध किया। 

विवाद बढ़ने पर इन्होंने फोन पर अपने कुछ साथियों को मौके पर बुला लिया। कुछ ही देर में उनके साथी रॉड, डंडे व चाकू लेकर आ गए और हमला कर दिया। शिकायतकर्ता विक्की पुत्र बिरजू ने बताया कि हमलावरों ने मुकेश, पवन, संदीप पर कई वार किए। इसी बीच जोगेंद्र उर्फ कालू वहां पहुंचा तो हमलावरों ने उस पर भी हमला कर दिया। 

इस घटना में मुकेश, पवन, संदीप व जोगेंद्र घायल हो गए। सभी को हॉस्पिटल ले गए जहां पवन की हालत गंभीर होने पर उसे बहरोड़ कैलाश हॉस्पिटल लेकर रवाना हुए लेकिन रास्ते में ही पवन ने दम तोड़ दिया। पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है। साथ ही मौके पर सीसीटीवी फुटेज भी तलाश रही है ताकि घटना की पूरी सच्चाई सामने आ सके।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam