भावदीन टोल प्लाजा से किसानों का काफिला टिकरी बॉर्डर के लिए रवाना

punjabkesari.in Sunday, Jun 13, 2021 - 04:00 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): कृषि कानूनों का विरोध में दिल्ली के विभिन्न बॉर्डरों पर लाखों की संख्या में किसान डंटे हुए हैं। इसी कड़ी में आज भावदीन टोल प्लाजा से वाहनों का काफिला टिकरी बॉर्डर के लिए रवाना हुआ। भारतीय किसान एकता के प्रदेशाध्यक्ष लखविंद्र सिंह व हरियाणा किसान एकता डबवाली के प्रधान गुरप्रेम सिंह और एसपी मसीतां के नेतृत्व में किसान खुईयां टोल प्लाजा डबवाली से होते हुए भावदीन टोल प्लाजा एकत्रित हुए।

लखविंद्र सिंह ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार ने कृषि कानून लागू कर किसानों के लिए डेथ वॉरेंट जारी कर दिया था । लाखों की संख्या में  किसान दिल्ली के बोर्डरों पर डटे हैं। आज भी हज़ारों किसान टिकरी बॉर्डर के लिए रवाना हुए हैं। यह सरकार को सीधे तौर पर चेतावनी है कि जब तक कानून वापिसी नही, किसानों की घर वापिसी नहीं होगी। किसान नेता मसीतां ने कहा कि सरकार को हर हाल में यह कानून वापिस लेने होंगे क्योंकि यह किसानों के हित में नहीं हैं। 

किसानों को कमजोर समझने की भूल सरकार कतई न करे । भारतीय किसान एकता बीकेई और हरियाणा किसान एकता डबवाली ने इस वाहन काफिले को सफल बनाने के लिए सिरसा जिला मेंं प्रत्येक गांव-गांव में प्रचार किया था, जिसके प्रतिफल आज भारी संख्या में वाहनों का काफिला रवाना हुआ है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static