जाट धर्मशाला से कोरोना संक्रमित बंदी हुआ फरार, आरोपी पर 6 चोरी के मुकदमे है दर्ज

8/23/2020 10:36:13 AM

हिसार (विनोद सैनी) : हिसार की जाट धर्मशाला से कोविड केयर सैंटर से कोरोना संक्रमित रोशनदान उखाड कर वहां से कूद कर फरार हो गया। अर्बन एस्टेट चौकी पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरु कर दी है पंरतु अभी तक बंदी पवन पुलिस को नहीं मिला है।

जानकारी के अनुसार जब गार्द खाना देने कंमरा नबर 30 में पहुंची वहां बंदी नहीं मिला। इसी दौरान धर्मशाला में अन्य स्थानों तलाशी अभियान किया परंतु बंदी नही मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरु की। वहीं पुलिस अधीक्षक गंगााराम पूनिया ने सक्रमित कैदी को तुरंत पकड़ने के आदेश दिए है। बता दे कि संक्रमित बंदी के खिलाफ छह मुकदमे हांसी थाने में दर्ज है।

थाना पुलिस ने चोरी के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया था। वह कोविड टैस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उस बंदी को हिसार की जाट धर्मशाला में कोविड केयर सैंटर में शिफ्ट कर दिया था। पुलिस के अनुसार जेल में पवन सहित तीन बंदी सक्रमित पाए गए थे। तीनों को अलग-2 कमरों में बंद किया हुआ था, परतु किसी को हथकड़ी नहीं पहना रखी थी। बाहर से कमरे पर ताला लगाया हुआ था।

थाना प्रभारी प्रलाहद राय ने बताया कि बंदी की तलाश के पुलिस टीम छापे मार रही है। प्रलाहद राय ने बताया कि पवन नामक बंदी जिस पर हांसी थाने में छह चोरी के मुकदमे दर्ज थे उसे हिसार चोरी के मामले में लाया गया। सक्रमित होने के कारण उसे जाट धर्मशाला में रखा गया था। उन्होंने बताया कि वह खिड़की तोड़ कर फरार हो गया। 

Manisha rana