Thermal screening: कोरोना संकट में जुटे कर्मचारियों की करवाई गई थर्मल स्क्रीनिंग

4/25/2020 12:27:37 PM

रादौर (कुलदीप सैनी) : कोरोना वायरस की बीमारी के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उपमंडल के अलग अलग विभागों के कर्मचारियों के स्वास्थ्य की जांच की। इस दौरान एसडीएम रादौर पूजा चावरियाँ ने जांच शिविर का निरीक्षण किया और सभी से सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील की।

शिविर में एसडीएम रादौर पूजा चावरियाँ के अलावा काफी संख्या मेंं आये कर्मचारिर्यो ने अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई। जांच शिविर में टीम ने थर्मल स्कैनर से लोगों के शरीर का तापमान चैक किया। इस अवसर पर एसडीएम पूजा चांवरिया ने बताया कि जिला उपायुक्त के आदेशों पर आज उपमंडल के सभी विभागों के स्वास्थ्य की जाँच की गई, ताकि जो कर्मचारी कोरोना संकट के बीच भी अपने कार्य में लगे है उनके स्वास्थ्य का भी ख्याल रखा जा सके।

वहीं एसएमओ डॉ. विजय परमार ने बताया कि विभाग की टीमों द्वारा 38 डिग्री से अधिक सैलसीयस से अधिक तापमान होने, बुखार, जुखाम व सांस लेने में दिक्कत होने पर उनका नाक या गले से कोरोना वायरस की बीमारी को लेकर सैंपल लिया जा रहा है। वहीं क्षेत्र में गांव-गांव जाकर लोगों के स्वास्थ्य की जांच कर संदिग्ध लोगों के सैंपल लेकर विभाग की टीम ने उन्हें प्रयोगशाला मेंं जांच के लिए भेजा है।  

 

 

Edited By

Manisha rana