कोरोना निगल गया पूरा परिवार, एक-एक करके टूटती रही सांसें, बच्चे हुए अनाथ

5/1/2021 12:35:45 AM

ऐलनाबाद (सुरेन्द्र सरदाना): कोरोना वायरस का कहर किस कदर देश भर में बरपा है, इसका अंदाजा हरियाणा के ऐलनाबाद में एक घर के चार सदस्यों की लगातार मौत हो जाने से लगाया जा सकता है। कोरोना के प्रकोप ने फिल्मी गीत 'जिसका डर था वही बात हो गई...' के बोलों को सच साबित कर दिया है।

विश्वव्यापी महामारी का प्रकोप झेलने वाले परिवार में पिछले पांच दिनों में 4 बड़े लोगों की मौत हो गई, जिससे परिवार में अब बच्चे अनाथ हो गए हैं, हालांकि वे सुरक्षित हैं और अभी रिश्तेदारों के यहां रखे गए हैं। इस परिवार में पहले पिता, पत्नी के बाद माता की कोरोना से मौत हुई थी, जिनका एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। वहीं इन तीनों की चिताएं ठंडी भी नहीं हुई थी कि कोरोना से संक्रमित होने के कारण पुत्र की शुक्रवार को चंडीगढ़ के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

यह वाकया सुन कर पूरे शहर में मातम का माहौल है। पूरा हरा-भरा परिवार उजड़ कर बिखर गया और अब सिवाए बच्चों के इस परिवार में कोई जिंदा शेष नहीं बचा। बच्चो के लालन-पालन के लिए उन्हें रिश्तेदारी में छोड़ा गया है। इस दुखद घटना की हर गली कूचे में चर्चा है और यह केवल चर्चा नहीं है, बल्कि इस मंजर को देख-सुन हर आदमी सहमा हुआ है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Shivam