कोविड 19 से पीड़ित के घर काम करने वाली नौकरानी को हुआ कोरोना, हरियाणा में संख्या बढ़कर 14 हुई

3/24/2020 2:14:29 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा में कोरोना वायरस धीरे-धीरे पांव पसारता जा रहा है। रोहतक में एक महिला कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है। महिला का परीक्षण रोहतक पीजीआई में किया गया था, जहां महिला के शरीर में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

बताया जा रहा है कि महिला पानीपत के नौलथा में नौकरानी का काम करती थी, जो रोहतक की तेज कालोनी में 2 दिन पहले अपने मायके पहुंची थी। महिला नौलथा में जिस घर में काम करती थी, उस घर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज मिला था। वहीं यह महिला रोहतक पहुंचने के बाद कुल 5 लोगों के संपर्क में आई है। सभी को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है व पीजीआई में सैंपल लेकर लैब भेज दिया गया है, जिनकी रिपोर्ट का इंतजार है।

गौरतलब है कि सोमवार को कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है। नया मामला पलवल जिले में आया है। 65 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित मिला है। उसे बुखार, खांसी, जुकाम और सांस लेने में दिक्कत थी। वह 15 मार्च को दुबई से लौटा था। 22 मार्च रात 10 बजे उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उसे पलवल से नूंह के राजकीय मेडिकल कॉलेज नलहड़ में रेफर कर दिया गया है। हरियाणा में सबसे ज्यादा मरीज गुरुग्राम में मिले हैं। गुरुग्राम में 8 मरीज मिले हैं। इसके बाद सोनीपत में 2 मरीज, पंचकूला में 1, पानीपत में 1, फरीदाबाद में 1 और पलवल में 1 मरीज मिला है। 

Shivam