हरियाणा के इस जिले में कोरोना का कहर जारी, 105 पहुँची कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की संख्या

5/11/2020 1:16:08 PM

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। सोनीपत में आज करोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 105 हो गई है। बीती देर रात सोनीपत से पांच नए केस सामने आए है अब कोरोना शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्र में पैर पसार रहा है।

जानकारी अनुसार सोनीपत लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों के लिए हॉटस्पॉट बनता जा रहा है। सोनीपत में लगभग जितने भी केस हैं कोरोना पॉजिटिव है उनका कहीं ना कहीं दिल्ली ट्रेवल हिस्ट्री रही है या फिर जो कोरोना संक्रमीत है वो किसी ना किसी दिल्ली वाले केस के संपर्क में आए है। अब सोनीपत में कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की संख्या 105 हो गईं। अगर बीती देर रात हम नए केस की बात करें तो 2 गन्नौर के उस आढ़ती के परिवार से जिसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी और 2 निदान अस्पताल के कर्मचारी है तो 1 स्वास्थ्य विभाग का फ्रॉमसिस्ट पॉजिटिव मिला है।

सोनीपत में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 105 हो गई है इसकी जानकारी देते हुए सोनीपत सिविल सर्जन बीके राजौरा ने बताया कि आज 5 नए केस आने से हमारी संख्या 105 पहुंच गई है। यह आढ़ती के परिवार वाले, निदान अस्पताल के कर्मचारी, व एक सिविल अस्पताल का कर्मचारी फार्मासिस्ट पॉजिटिव मिला है।

Edited By

Manisha rana