हरियाणा: अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों ने हरियाणवी गानों पर किया डांस

5/8/2020 11:46:46 PM

गुरुग्राम (माेहित): कोरोना वायरस को हराने के लिए पूरी दुनिया एक बड़ी जंग लड़ रही है। हर देश, हर व्यक्ति अपने हिसाब से इस खतरनाक महामारी को हराने में जुटा है। मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है, लेकिन इसी बीच हरियाणा के गुरुग्राम में कोविड 19 के मरीज हरियाणवी गाने पर डांस कर लोगों में इस खतरनाक बीमारी के खिलाफ लड़ने का हौसला दे रहे हैं।

दुनिया भर में जानलेवा कोरोना महामारी ने आतंक मचाया हुआ है। ये महामारी धीरे धीरे देश भर के साथ साथ गुरुग्राम में भी अपना दायरा बढ़ाने में लगी है, तो वहीं कोरोना संक्रमित मरीजों ने साइबर सिटी के स्पेशल कोविड अस्पताल में डांस करके अपने हौसलों से कोरोना के खिलाफ जंग छेड़ दी है।



गुरुग्राम के कोविड अस्पताल में आढ़ती और सब्जी का काम करने वाले व्यापारी हरियाणवी गाने पर डांस करते दिखे। इसमें खास बात यह भी है कि अस्पताल के अंदर डांस करते वक्त सोशल डिस्टेंसिंग और फिजिकल डिस्टेंसिंग का खास तौर पर ख्याल रखा जा रहा है।

वहीं इन लोगों के डांस के बाद बाकी मरीज भी इनका साथ दे कोरोना महामारी को अपने हौसलों से जैसे मुंह चिढ़ाने जैसा मैसिज देने में लगे हैं कि तुम जितना अपना दायरा बढ़ा लो हम हिंदुस्तानी हैं और आज नहीं तो कल कोरोना से जारी जंग में जीत हासिल कर ही लेंगे।

Edited By

vinod kumar