कोरोना संक्रमित व्यक्ति की बेटी भी मिली पाॅजिटिव, गांव को किया सील

5/18/2020 3:44:19 PM

इंद्री (मेनपाल): इंद्री के चौगावा गांव में कोरोना वायरस संक्रमित मिले व्यक्ति की बेटी भी पाॅजिटिव मिली। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। गांव में अब चौकसी और बढ़ा दी गई है। प्रशासन ने गांव की उस गली को पूरी तरह से सील कर दिया, जहां दाे पाॅजिटिव केस मिले हैं। 

लोगों को इस गली से आने जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है। घरों में रह रहे लोगों को खाने-पीने वह दूध आदि पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है। बैरी गेट लगाकर गली को दोनों तरफ से सील कर पुलिस का पहरा लगा दिया गया है।

ड्यूटी मजिस्ट्रेट एवं बीडीपीओ इंद्री नरेश शर्मा ने गांव का दौरा कर मौजूदा स्थिति का जायजा लिया। वहीं गांव में मोहन नामक युवक की अचानक मौत हो जाने के कारण दहशत का माहौल बना हुआ है। डॉक्टरों की टीम ने मौके पर पहुंचकर मृतक और उनके परिवार के सैंपल लिए और स्वास्थ्य से संबंधित पूरी जांच पड़ताल की।

गांव के सरपंच देवेन्द्र मदान ने बताया कि गांव में कल एक वयक्ति काेराेना पाॅजिटिव मिला था। इसके बाद उसके आसपास की घरों को सील कर दिया गया था। उसके परिवार वह पड़ोसियों के सैंपल लेकर जांच शुरू कर दी है। संक्रमित वयक्ति गुरुग्राम में नौकरी कर रहा है। वह इलाज के लिए मुलाना आया था, वहां उसका ऑपरेशन होना था। ऑपरेशन से पहले डॉक्टर ने कोरोना टेस्ट किया तो व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया।

 इसके बाद आज उसकी बेटी को भी करोना ग्रस्त बताया गया है। उन्होंने बताया की व्यक्ति के घर के नजदीक आज मोहन शर्मा नामक युवक की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि प्रशासन ने मृतक का संस्कार करने से पूर्व उसके सैंपल लेने की हिदायतें दी है। सरपंच ने कहा कि पूरे गांव की जनता को कोरोना से बचाव के लिए प्रेरित किया जा रहा है। 

उधर, ड्यूटी मजिस्ट्रेट एवं बीडीपीओ नरेश शर्मा ने बताया कि गांव चौगामा में कोरोना ग्रस्त व्यक्ति की बेटी को भी काेराे पॉजिटिव होने की सूचना के बाद गांव में शक्ति बरतने के आदेश दे दिए गए हैं। कोरोना पीड़ित की गली को सील कर आवाजाही बंद कर दी गई है तथा पुलिस द्वारा पहरा लगा दिया गया है।  

Edited By

vinod kumar