फतेहाबाद: दो दिनों में दिल्ली से आए 5 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव

5/30/2020 1:42:11 PM

फतेहाबाद(रमेश):  देश की राजधानी इन दिनों फतेहाबाद जिले के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। अब तक सेफ माने जा रहे फतेहाबाद शहर में भी कोरोना की दस्तक हो गई है। दिल्ली से लौटी एक युवती कोरोना पॉजिटिव मिली है  जबकि फतेहाबाद के गांव चंदड़ निवासी एक व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। दोनों ही हाल ही में दिल्ली से लौटे थे और स्वास्थ्य विभाग द्वारा उनकी सेंपलिंग की गई थी जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई।

रिपोर्ट आने के कारण स्वास्थ विभाग हरकत में आ गया और दोनों लोगों के घरों के आसपास कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है जबकि साथ लगते इलाके को बफर जोन में कन्र्वट किया गया है। युवती दिल्ली में एक निजी कंपनी में काम करती है जबकि चंदड़ निवासी व्यक्ति निजी बस में ड्राइवर है। पिछले दो दिनों में जिले में दिल्ली से लौटे पांच लोग कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं।

फतेहाबाद शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप की स्थिति बन गई। पॉजिटिव पाए गए दोनों लोगों को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया गया है। बतां दे कि इससे पूर्व दिल्ली से लौटे 3 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे, जोकि अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन हैं। दो दिनों में 5 नए केस आने के बाद अब फतेहाबाद में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 7 हो गई है।

Isha