पलवल में कोरोना का कहर जारी: शनिवार को फिर आए 7 नए मामले, संक्रमितों का आंकडा पहुंचा 110

6/6/2020 4:25:54 PM

पलवल : हरियाणा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। आज पलवल में 7 नए पॉजिटिव मामले पाए गए हैं। कोरना संक्रमितों की संख्या अब 103 से बढक़र से 110 हो चुकी हैं। वहीं 50 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुकें है। जिला सिविल सर्जन डाक्टर ब्रहम दीप ने बताया कि जिले अब कोरोना पॉजिटिव 60 लोग है जिनको कोविड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

सिविल सर्जन ब्रहम दीप ने बताया कि जो लोग दिल्ली व फरीदाबाद या फिर कहीं बाहर से आ रहें है उन पर नजर रखी जा रही है और उनके सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे जा रहें है। साथ-साथ उन लोगों के सैंपल भी लिए जा रहें जिनके संपर्क में बाहर से आने वाले लोग आ जाते है। कोरोना पॉजिटिवों की कुल संख्या अब पलवल में 110 हो गई है। इसी के साथ ही 50 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं।

उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण पॉजिटिव मरीजों कों उपचार के लिए कोविड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। अब उन लोगों की स्केनिंग की जा रही जिनके संपर्क में ये लोग आए हैं तथा उनके भी सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे जाएंगे। स्वास्थ्य विभाग लोगों से बार-बार ये ही अपील कर रहा है कि सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें। अति आवश्यक कार्य के लिए ही घरों से बाहर निकलें। बार-बार अपने आप को सेनेटाइज करते रहें। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी एडवाइजरी का पालन करें ताकि इस भयानक बीमारी पर जंग जीती जा सके।

Edited By

Manisha rana