घर से गायब कोरोना पॉजिटिव ड्राइवर पंजाब बाॅर्डर पर मिला, अस्पताल में किया आइसोलेट

5/10/2020 10:22:31 PM

चरखी दादरी(नरेंद्र): घर से गायब कोरोना पॉजिटिव कस्बा झोझू कलां निवासी कैंटर ड्राइवर को पुलिस व चिकित्सकों की टीम ने पंजाब के खनौरी बाॅर्डर से ट्रेस किया है। आज कैंटर ड्राइवर व उसके साथी कंडक्टर को एंबुलेंस से पुलिस टीम के साथ दादरी लेकर पहुंची और कोविड अस्पताल में आइसोलेट करवा दिया। कैंटर ड्राइवर की पत्नी व बच्चे को स्वास्थ्य विभाग द्वारा पहले ही आइसोलेट किया गया है।

बता दें कि जिले के गांव झोझू कलां निवासी 29 वर्षीय कैंटर ड्राइवर की शनिवार सुबह कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम उसके घर पहुंची तो वह घर से गायब मिला। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ जिला प्रशासन के भी हाथ-पांव फूल गए थे।

स्वास्थ्य विभाग ने पॉजिटिव केस को ट्रेस करने के लिए पुलिस की मदद भी मांगी। इस दौरान जानकारी मिली थी कैंटर ड्राइवर जम्मू में गया है। ऐसे में जिला प्रशासन व पुलिस विभाग ने संयुक्त रूप से दूसरे राज्यों के अधिकारियों से संपर्क कर ट्रेस करने का प्रयास किया। आखिरकार पुलिस टीम ने कोरोना पॉजिटिव कैंटर ड्राइवर को पंजाब के खनौरी बार्डर से ट्रेस किया। जिसके बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली।

पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से कैंटर ड्राइवर व उसके साथी कंडक्टर को खनौरी बाॅर्डर से एंबुलेंस में लेकर दादरी पहुंचे और कोविड अस्पताल में आइसोलट करवाया। हालांकि विभाग द्वारा पॉजिटिव व्यक्ति की पत्नी व उसके बच्चे को पहले ही आइसोलेट किया गया है। जिनकी अभी तक रिपोर्ट नहीं आई है। चिकित्सा टीम के सदस्य नवीन कुमार नेे बताया कि कैंटर ड्राइवर व कंडक्टर को पंजाब के खनौरी बार्डर से पुलिस टीम के साथ मिलकर दादरी लाया गया है। दोनों को कोविड अस्पताल में आइसोलेट कर दिया है।

 

Edited By

vinod kumar