करनाल में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव केस, पूरा इलाका कंटेनमेंट जोन घोषित

5/12/2020 5:33:17 PM

करनाल (केसी आर्या): हरियाणा के करनाल जिले में कोरोना वायरस के संक्रमितों में बढ़ोत्तरी हुई है। आज यहां एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है, जिसकी ट्रेवल हिस्ट्री दिल्ली की है। व्यक्ति की रिपोर्ट आने के बाद उसके परिवार के सदस्यों के भी सैंपल लिए जाएंगे, वहीं एहतियात के तौर पर पूरे इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। फिलहाल करनाल में 9 एक्टिव केस हैं। वहीं जिले में अबतक कोरोना पॉजिटिव के कुल 15 मामले मिले हैं।

कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है, करनाल में अब कोरोना के कुल 15 मरीज हो गए हैं, जिसमें एक्टिव केस की संख्या 9 है, 5 ठीक होकर घर जा चुके हैं, जबकि 1 की इलाज के दौरान चंडीगढ़ में मौत हो गई थी। वहीं करनाल के बांसों गेट पुराने शहर में एक 22 साल का युवक पॉजिटिव मिला है, जो दिल्ली से वापिस आया था और उसने आते ही कोरोना का टेस्ट करवाया था।

अब युवक के परिवार वालों के भी सैंपल लिए जाएंगे। फिलहाल, पूरे इलाके को कन्टेन्टमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। गौरतलब है कि करनाल में एक्टिव केस 9 हैं, जिसमें से 8 की ट्रेवल हिस्ट्री बाहर की है। 5 व्यक्ति नांदेड़ साहब से आए हैं जो कोरोना पॉजिटिव मिले। 3 व्यक्ति दिल्ली से आए और 1 व्यक्ति करनाल का सब्जी विक्रेता है।   

Shivam