राम रहीम की जेल तक पहुँचा कोरोना, एक चोर ने बढ़ा दी पुलिस और हवालातियों की मुसीबतें

5/27/2020 8:40:58 PM

रोहतक (दीपक): डेरा प्रमुख राम रहीम जिस जेल में बंद है, वहां तक कोरोना ने दस्तक दे दी है। सुनारिया जेल में चोरी के मामले में बंद एक हवालाती कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। आरोपी के कोरोना पॉजिटिव पाने पर पुलिस, कोर्ट और जिला जेल में सतर्कता बढ़ा दी गई। स्वास्थ्य विभाग ने जज, कोर्ट स्टाफके 30 व्यक्ति, 19 पुलिस कर्मी और सुनारिया जेल की एक बैरक के 8 बंदियों का सैम्पल लिया है, जिनकी रिपोर्ट कल तक आएगी।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी पहले से एक मामले में जेल में बंद था, जिसे कोरोना वायरस की वजह से मिली छूट के दौरान घर मे क्वारंटाइन किया गया था। लेकिन आरोपी ने इसी बीच फिर से दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया, जिस पर उसे दोबारा जेल भेजा गया था। 

दरअसल, 24 मई को मॉडल डाउन चौकी के अंतर्गत एक किरयाना की दुकान में चोरी हुई थी। जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद कोर्ट ने उसे सुनारिया जेल भेज दिया गया। वहां आरोपी को जुकाम की शिकायत के चलते उसका कोरोना टेस्ट करवाया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। उसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोर्ट, जेल और पुलिस कर्मियों के सैम्पल लेकर उन्हें क्वारंटाइन किया है।

बता दें कि रोहतक की सुनारिया जेल में कोरोना संक्रमण का ये पहला मामला है। इसी जेल में दो साध्वियों के यौन शोषण के मामले में सजा काट रहा डेरा प्रमुख राम रहीम भी बंद है।

Shivam