स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगाया गया कोरोना टैस्टिंग कैम्प, रोडवेज के कर्मियों व यात्रियों ने कराए मुफ्त

8/8/2020 9:48:56 AM

सोहना (सतीश) : सोहना के नागरिक बस स्टैंड पर जिला स्वास्थ्य विभाग की तरफ से साक्षी एनजीओ की देखदेख में मुफ्त कोरोना टेस्ट शिविर लगाया गया। जिस शिविर में हरियाणा रोडवेज के कर्मियों के साथ-साथ बस स्टैंड पर आने जाने वाले यात्रियों व स्थानीय लोगों ने कोरोना की जांच कराई।

बस स्टैंड पर साक्षी एनजीओ के सौजन्य से स्वास्थ्य विभाग द्वारा आयोजित किए गए कोरोना टेस्ट शिविर में पहुचीं। साक्षी एनजीओ की मैनेजर शालू शर्मा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगाए जाने वाले कोरोना कैंपो में साक्षी एनजीओ लोगों को कोरोना टैस्ट कराने के लिए जागरूक करती है। वहीं लोगों को मास्क लगाने व सेनिटाइजर का प्रयोग करने के लिए जानकारी देती है।

वहीं इस वैश्विक महामारी से बचने के लिए लोगों को सोशल डिस्टैसिंग के साथ रहने व घर से बे वजह से ना निकलने के लिए भी प्रेरित करती है। शालू शर्मा ने बताया कि साक्षी एनजीओ स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगाए जाने वाले मुफ्त कोरोना कैंपो में अपनी अहम भूमिका निभा कर ज्यादा से ज्यादा लोगों के कोरोना टैस्ट करवाता है ताकि अन्य लोग इस वैश्विक महामारी की चपेट में ना आ सके। इस कोरोना कैम्प में मुख्य रूप से सोहना नागरिक अस्पताल के एचआईवी काउंसलर दीपक कुमार महरोलिया व कोरोना टेस्ट करने वाली टीम के साथ-साथ साक्षी एनजीओ के वॉलिंटियर मौजूद थे।


 

Edited By

Manisha rana