नागरिक अस्पताल में वैक्सीन खत्म होने से लोगों में बढ़ी परेशानी, कोरोना के केसों में हो रही बढ़ोतरी

4/7/2021 5:13:28 PM

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह): कोरोना जैसी वैश्विक महामारी की चेन तोड़ने के लिs एक और जहां हमारी प्रदेश और केंद्र सरकार 24 घंटे वैक्सीनेशन करने का दावा कर रही है, तो वहीं दूसरी और जिला रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल में मंगलवार दोपहर बाद अचानक वैक्सीन स्टॉक खत्म हो जाने के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, हालांकि स्वास्थ्य विभाग गुरुवार दोपहर बाद तक रेवाड़ी में वैक्सीन की 25000 डोज पहुंचने का आश्वासन दे रहा है।

वहीं वैक्सीन खत्म होने के सवाल पर नागरिक अस्पताल के डिप्टी सीएमओ ने इस पर कुछ भी टिप्पणी करने से इंकार करते हुए इतना ही बताया कि यह वैक्सीन केवल रेवाड़ी में ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में खत्म हुई है, लेकिन घबराने की बात नहीं। क्योंकि बुधवार को कुरुक्षेत्र से गुरुग्राम वैक्सीन पहुंच जाएगी और गुरुवार को रेवाड़ी, जिसके बाद फिर से वैक्सीनेशन का काम शुरू हो जाएगा। 

अभी तक जिले में 75000 लोगों को वैक्सीनेशन देने का काम पूरा कर लिया गया है। उन्होंने माना कि लोगों की बढ़ती लापरवाही के कारण जिले में केस बढ़े हैं। डिप्टी सीएमओ ने लोगों से अपील की कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ इसलिए लापरवाही महंगी पड़ सकती है। भीड़भाड़ वाले स्थानों से दूरी रखें और मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग करें।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Yaspal