मीट की अवैध दुकानों पर निगम की छापेमारी, पुलिस द्वारा लिया जाएगा कड़ा एक्शन

8/17/2022 4:41:58 PM

सोनीपत(सन्नी): हरियाणा सरकार ने मीट की दुकान खोलने के लिए हर जिले में या हर शहर में अलग से जगह की व्यवस्था कर रखी है, लेकिन इसके बावजूद भी दुकानदार अपनी मनमानी के चलते कहीं भी मीट की दुकान खोल रहे हैं। इसे लेकर सोनीपत के नगर निगम आयुक्त एक्शन मोड में नजर आए और बस स्टैंड रोड स्थित कई दुकानों पर कड़ी कार्रवाई की। निगम द्वारा पहले सील की गई दुकानों को फिर से खोलने वाले दुकानदारों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी भी की जा रही है।

 

निगम की छापेमारी से दुकानदारों में मचा हड़कंप

 

नगर निगम की टीम जैसे ही बुधवार को आला अधिकारियों के साथ बस स्टैंड के सामने स्थित मीट की अवैध दुकानों पर छापामारी करने पहुंची तो दुकानों के मालिकों में हड़कंप मच गया। निगम की टीम द्वारा सोनीपत पुलिस को एक लेटर जारी कर पहले सील की गई दुकानों को खोलने वालों के खिलाफ शिकायत भी दी। ऐसे दुकान मालिकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात भी कही गई है। निगम आयुक्त ने  बस अड्डे के पीछे बने शैल्टर हाउस का भी दौरा किया।

 

नियम तोड़ने वाले दुकान मालिकों पर कानूनी कार्रवाई की तैयारी

 

नगर निगम आयुक्त धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि शहर में मीट के लिए अलग से मार्किट अलॉट हो चुकी है, लेकिन इसके बावजूद भी जगह-जगह अवैध रूप से दुकानें खोली गई हैं। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले ऐसी दुकानों को निगम द्वारा सील भी किया गया था। लेकिन दुकान मालिकों ने नियमों को तोड़ते हुए दुकानों की सील तोड़कर फिर से वहां मीट की अवैध बिक्री शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि ऐसे दुकान मालिकों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि पुलिस तो भी इस मामले में शिकायत दे दी गई है। जल्द ही मीट मार्केट में एक डॉक्टर की नियुक्ति भी की जाएगी ताकि शहर के लोगों की सेहत के साथ कोई खिलवाड़ ना हो सके।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


 

Content Writer

Gourav Chouhan