पार्षद हरीश शर्मा ने लगाई नदी में छलांग, दिवाली के दिन पुलिस के साथ हुआ था विवाद

11/19/2020 4:43:49 PM

पानीपत/चंडीगढ़(धरणी): दीपावली की शाम वार्ड-3 पूर्व पार्षद हरीश शर्मा, उसकी बेटी अंजलि शर्मा समेत 10 लोगों पर 11 धाराओं में केस दर्ज किया गया था। पार्षद की पुलिस के साथ पटाखे बेचने को लेकर बहस हुई थी। वहीं इसी विवाद के बीच आज सुबह पार्षद में बिंझौल के पास नहर में कूद गए। घटना की सूचना मिलते प्रशासन परिजन, निगम के अधिकतर पार्षद व शहरी विधायक मौके पर पहुंच गए।

बता दें कि दीपावली की शाम वार्ड-3 के रामनगर में पटाखे बेचने को लेकर पुलिस के साथ हुए विवाद में एफआईआर से पुलिस ने मोबाइल छीनने की कोशिश की धारा हटा दी थी।  मंगलवार को पूर्व पार्षद और उनकी बेटी अंजलि शर्मा अंबाला में गृहमंत्री से मिलकर घर लौट आए थे। भाजपा नेता पूर्व पार्षद हरीश शर्मा को बचाने के लिए उनके भाई सतीश शर्मा और किशनपुरा में राशन डिपो चलाने वाले राजेश शर्मा भी नहर में कूदे। राजेश और हरीश दोनों ही नहर में बह गए। सतीश शर्मा को लगा कि वे डूबने वाले हैं, तो किसी तरह वापस किनारे पर लौटे। प्रसाशन द्वारा गोताखोर की मदद से हरीश शर्मा व अन्य युवक की नहर में तलाश जारी। महिला पार्षद अंजली शर्मा व उसके पूर्व पार्षद पिता हरीश शर्मा पर अवैध रूप से पटाखे बेचने, पुलिस के साथ धक्का मुक्की करने, मारपीट करने, सरकारी काम में बाधा डालने सहित करीब 10 धाराओं में थाना शहर में है मामला दर्ज।

पूर्व पार्षद हरीश शर्मा की बेटी पार्षद अंजली शर्मा ने बताया कि बुधवार शाम से ही पुलिस और CIA की गाड़ियां उनके घर के बाहर आने लगी थी। गुरुवार सुबह तक पुलिस ने घर पर डेरा जमाए रखा। पूरा परिवार पुलिस की कार्रवाई से परेशान है और उनके पिता कल दोपहर से ही घर पर नहीं आए। अंजलि शर्मा नेे कहा कि उनके पिता जिन लोगों से परेशान थे उनकेेेे नाम वह जानती है।  

 

Isha