पार्षद ने पूर्व पार्षद को दिखाई रिवाल्वर, जान से मारने की दी धमकी

10/25/2017 2:40:18 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ नगर परिषद कार्यालय में एक वर्तमान पार्षद द्वारा पूर्व पार्षद के साथ मारपीट करने और रिवालवर दिखा कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़ित पूर्व पार्षद आरटीआई एक्टिविस्ट है और नगर परिषद के घोटालों को उजागर करने करने का काम करता है। शाम के समय नगर परिषद के एम.ई ने उसे फोन करके अपने कार्यालय में बुलाया था, अधिकारी के पास पहले से मौजूद वर्तमान पार्षद ने पूर्व पार्षद के साथ मारपीट की है।

इस घटना में पूर्व पार्षद का दांत टूट गया, कान का पर्दा फट गया और उनकी आंख में भी अंदरूनी चोट आई है। उन्हें इलाज के लिए पीजीआई रोहतक रैफर किया गया है। इस घटना से शहर के दर्जन भर अन्य पार्षद भी पूर्व पार्षद के समर्थन में आ गए हैं। वर्तमान पार्षद युवराज ने नगर परिषद के एमई रमेश शर्मा के कार्यालय में पूर्व पार्षद के साथ मारपीट की है। इसी कारण नगर परिषद के अधिकारी की भूमिका पर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं कि आखिर छुट्टी के समय एमई ने उन्हें क्यों बुलाया था।

पूर्व पार्षद वजीर राठी के साथ हुई मारपीट की घटना से शहर के अन्य पार्षदों में भी रोष है। वजीर राठी के समर्थन में शहर के करबी दर्जन भर पार्षद आ गए है। उन्होंने पुलिस से आरोपी को जल्द गिरतार करने की मांग की है। पार्षदों का कहना है कि वे अन्य साथियों के साथ मिलकर आगे की रणनीति तैयार करेंगे, ताकि मारपीट के आरोपी वार्ड 18 के पार्षद युवराज छिल्लर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जल्द गिरफ्तार कर सबक सिखाया जा सके।

वहीं पुलिस ने मामले की जाचं शुरू कर दी है। लेकिन आरोपी पार्षद अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। कल नगर परिषद कार्यालय खुलने के बाद पुलिस कार्यालय में लगे सीसीटीवी  फुटेज खंगालेगी।