भाजपा को झटका, पार्षद रीना रानी ने थामा इनेलो का दामन(Video)

5/3/2018 3:17:46 PM

कुरुक्षेत्र(रणदीप रोड): नगर परिषद थानेसर के वार्ड 17 की पार्षद रीना रानी अपने परिवार व समर्थकों सहित भाजपा को अलविदा कहकर इनेलो में शामिल में शामिल हो गई हैं। इससे बाजपा सरकार को झटका लगा है। इनेलो कार्यालय में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोडा ने रीना रानी को पार्टी का झंडा भेंट किया अौर उनका इनेलो में शामिल होने पर पार्षद व उनके परिवार के सदस्यों और समर्थकों का फूल माला डालकर स्वागत किया।

अरोडा ने कहा कि पार्टी में शामिल होने वालों को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।  अरोडा ने पार्टी में शामिल होने वालों का स्वागत करते हुए कहा कि इनेलो कमेरे वर्ग की पार्टी है इसलिए इससे संबंधित पार्षद रीना रानी इनेलो में शामिल हुई है। उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र की जनता को भाजपा के साढे तीन सालों में केवल धूल और मिट्टी मिली है। ठीक ठाक सड़कों और गलियों को उखाड़ कर भाजपा के चहेते ठेकेदारों को लाभ पहुंचाया जा रहा है। 

प्रदेश की कानून व्यवस्था पर टिप्पणी करते हुए अरोड़ा ने कहा कि राष्ट्रीय अपराध ब्यूरो के आंकड़ों के अनुसार राष्ट्रीय स्तर पर 0.3 प्रतिशत अपराध की दर है, जबकि हरियाणा में यह दर 1.5 प्रतिशत है। इस प्रकार हरियाणा में भाजपा के राज में अपराध बढ रहे हैं। हरियाणा अपराधियों की शरण स्थली बनकर रह गया है। बेटी बचाओ का नारा लगाने वाली भाजपा के राज में छोटी-छोटी लड़कियों के साथ बलात्कार हो रहे हैं जो की बड़े शर्म की बात है। 
 

Nisha Bhardwaj