पार्षद के बेटे की दबंगई, महिला के लिए कहीं अश्लील बातें विरोध करने पर फोड़ दिया पति व देवर का सिर

5/10/2020 1:33:46 PM

सोहना(सतीश)- सोहना की रायपुर कालोनी में पार्षद व उसके बेटे की दबंगई देखने को मिली जहां पर पार्षद के पुत्र ने पहले एक महिला के लिए अपशब्द कहे जब उसके देवर व पति ने ने इसका विरोध किया तो पार्षद व उसके बेटे ने दोनों को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस मामले के बाद घायलों ने आरोप लगाया कि पार्षद अब भी उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है दोनों ही घायल युवक सोहना के नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन है।

 प्रदेश सरकार महिलाओं को सम्मान देने के लिए सरपंच व पार्षदों को समय-समय पर जागरूक करने के लिए विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमो के माध्य्म से संदेश देकर जागरुक करने का काम भी करती है लेकिन वहीं इसके विपरीत गांव रायपुर में वार्ड पार्षद पर आरोप लगाए गए। पार्षद के बेटे ने अपनी दबंगई दिखाते हुए पहले एक महिला के लिए अश्लील बातें कहीं जब उसके देवर  व पति ने विरोध किया तो पार्षद व उसके बेटे ने दोनों युवकों को लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीट कर घायल कर  दिया। दोनों ही युवकों के सिर बुरी तरह फट गए जिन्हें घायल अवस्था में सोहना के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घायलों ने बताया कि वह अपनी गली में खड़े हुए थे उस दौरान पार्षद असगर का बेटा गली में आया व उनकी महिलाओं के लिए अपशब्द कहने लगा जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उसने दबंगई दिखाते हुए हम पर हमला बोल दिया। इस बीच पार्षद असगर दर्जनभर युवकों को को अपने साथ लेकर आया वह उन पर लाठी-डंडों लाठी-डंडों से हमला बोल दिया जिससे दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें सोहना के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया।
 

Isha