पार्षद सतीश सैनी के चाचा ने किया सुसाईड, 13 लोगों को बताया मौत का जिम्मेदार

8/21/2019 1:17:35 PM

पानीपत (सचिन): पानीपत के बलजीत नगर में वार्ड 12 से सतीश सैनी के चाचा मोहन सैनी द्वारा पैसे के लेन देने को लेकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस को मोहन सैनी का एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें मोहन सैनी ने किसी बैंक के मैनेजर ,रिटायर्ड डीएसपी प्रदीप श्योकंद समेत 13 लोगों को आत्महत्या करने के लिए जिम्मेदार बताया है वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि उन्हें सुबह कंट्रोल रूम में सूचना मिली थी।

एएसआई सुमित ने बताया कि मोहन सैनी अपने कमरे में सो रहा था जैसे ही उनकी पत्नी ने उठाया तो मोहन सैनी उठा नहीं जिसके बाद परिजन मोहन सैनी को हैदराबादी अस्पताल में लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टर ने मोहन सैनी को मृत घोषित कर दिया। एएसआई सुमित कुमार ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है लेकिन उन्हें मौके से एक सुसाईड नोट भी मिला है जिसकी पुलिस जांच करने में जुटी है औरऔर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव सिविल अस्पताल में भेज दिया है, जो भी मामले में दोषी पाया जाता है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।  

क्या है मामला 
मोहन सैनी ने सुसाइड नोट में लिखा कि उन्होंने एक राजेश मलिक नाम के फाईनेंसर को 20 लाख रूपए ढेड प्रतिशत ब्याज पर पैसे दिए थे...नोट में मोहन सैनी ने आगे लिखा की राजेश ने पैसे ब्याज पर उग्राखेड़ी के किसी अमित उर्फ काला को दे रखे थे...नोट के मुताबिक राजेश मलिक 2016 तक तो उन्हें 30-30 हजार रूपए ब्याज के देता रहा लेकिन बाद में पैसे देने बंद कर दिए। उन्होंने लिखा की जब वो बार बार पैसे मांगते थे तो कहते थे कि जब अमित उर्फ काला देगा तो तभी वो देगा...इसी पैसे के लेन देन को लेकर मोहन सैनी ने तंग आकर आत्महत्या कर ली, फिललहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुटी है और जल्द ही मामले का खुलासा करने का दावा कर रही है।

Isha