भीषण सड़क हादसे में दंपति सहित बेटी की मौत, परिवार संग खाटू श्याम के दर्शन कर लौट रही थी सब इंस्पेक्टर उर्मिला

4/27/2024 10:28:35 AM

पुंडरी (जयपाल रसूलपुर) : पुंडरी के गांव मोहना के पास नेशनल हाईवे-152 डी पर शुक्रवार शाम एक हादसे में खाटू श्याम से दर्शन कर लौट रहे पंचकूला के दंपति और उनकी बेटी की मौत हो गई। यह हादसा पुंडरी के गांव मोहना के पास नेशनल हाईवे खड़े ट्रक से अचानक टकराने से हुआ। पुलिस ने मामले में तुरंत चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जान शुरू कर दी है। 

मृतकों की पहचान हरियाणा पुलिस में रिटायर्ड एसआई मनोज कुमार उनकी पत्नी उर्मिला दत्त और बेटी चेतना के रूप में हुई है। हरियाणा पुलिस में कार्यरत महिला उर्मिला दत्त सब इंस्पेक्टर के तौर पर पंचकूला स्थित हरियाणा पुलिस के टेलीकॉम वायरलेस कार्यालय में तैनात थी।

पुंडरी थाना के SHO राजकुमार ने बताया कि शुक्रवार शाम के समय अचानक मौसम खराब हो गया था। इसके बाद करीब 6:30 बजे सड़क हादसे की सूचना मिली। सूचना मिलने के बाद वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे, यहां एक कार हाईवे पर खड़े ट्रक में घुसी थी, देखा तो इसमें तीन लोग सवार थे जो गंभीर रूप से घायल हो चुके थे। इसके बाद उन्होंने उन्हें बाहर निकाला तो देखा कि तीनों ने दम तोड़ दिया है। इसके बाद एंबुलेंस के माध्यम से पुंडरी के सरकारी अस्पताल में भिजवाया गया। इस मामले में ट्रक चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है, इसमें आगामी जांच की जा रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


 

Content Writer

Manisha rana