50 हजार का इनामी प्रेमी जोड़ा गिरफ्तार, इस वारदात को दिया था अंजाम (VIDEO)

3/4/2019 6:07:52 PM

झज्जर(प्रवीण): प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी की हत्या करने वाले एक आरोपी को उसकी प्रेमिका के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इन पर गिरफ्तारी के लिए पचास हजार रूपए का ईनाम घोषित कर रखा था। दोनों ही पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर पिछले कई माह से फरार चल रहे थे। 

जानकारी अनुसार झज्जर के गांव ढाकला के रहने वाले मुकेश पुत्र रमेश चंद के जिला चरखी दादरी के एक गांव की युवती से अवैध सम्बन्ध थे। इन्हीं अवैध सम्बन्धों के बीच में आरोपी मुकेश की पत्नी पूजा रूकावट बनी हुई थी। इसी के चलते मुकेश ने उसे रास्ते से हटाने की योजना बना डाली। पुलिस की माने तो आरोपी मुकेश ने अपनी पत्नी पूजा की फरवरी 2017 में  भिवानी में ही अपनी प्रेमिका के किराए के मकान में गला दबाकर हत्या कर दी। इस हत्या को अंजाम तक पहुंचाने के लिए आरोपी का साथ उसकी प्रेमिका आरती ने भी दिया।

पत्नी पूजा का गला दबाकर हत्या किए जाने के बाद मुकेश ने उसके शव को एक बक्शे में बंद किया और उसे वहीं पर कमरे में छिपा दिया। बाद में आरोपी मुकेश ने अपनी पत्नी पूजा की गुमशुदगी का मामला झज्जर थाने में दर्ज कराया। लेकिन बाद में जांच-पड़ताल के बाद जब पुलिस ने शक की बिनाह पर आरोपी मुकेश को गिरफ्त में लेना चाहा तो इस बात की भनक लगते ही मुकेश अपनी प्रेमिका आरती के साथ फरार हो गया।

करीब दो साल तक यह दोनों आरोपी पुलिस की आंखों में धूल झोंकते हुए फरार चलते रहे। इसी बीच पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी पर पचास हजार रूपए का ईनाम घोषित कर दिया। एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने गत दिवस शाम के समय उक्त दोनों आरोपियों को झज्जर-कोसली मार्ग से गिरफ्तार कर लिया।

Shivam