रोडरेज में दंपत्ति को जान से मारने की धमकी, पति को किया घायल

3/12/2023 10:03:44 PM

गुडग़ांव,(ब्यूरो): खेडक़ीदौला थाना क्षेत्र में रोडरेज में बाइक सवार युवकों द्वारा अपने साथियों को बुलाकर दंपत्ति को जान से मारने की धमकी देने व महिला के पति को पीटने का मामला सामने आया है। घटना में महिला के पति को रेवाड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

खेडक़ीदौला थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में यूपी के अलीगढ़ निवासी भारती ने बताया कि वह अपने पति राहुल व बच्चों के साथ गांव कांकरौला में रहती है। उसके पति की गांव में ही मोबाइल की दुकान। बीती 8 मार्च को वह अपने पति व बच्चों के साथ खड़ी थी। इसी दौरान एक बाइक पर आए दो लोगों ने उनके आग कट मारा तो दोनों युवक बाइक से गिर गए। जिस बाइक सवार युवक उसके पति से झगड़ा करने लगा।

 

उसने अपने साथियों को बुला लिया और उसके पति के साथ मारपीट की। एक युवक ने राहुल के सिर पर कस्सी से वार कर उसे लहूलुहान कर दिया। राहुल बेहोश होकर नीचे गिर गया। भारती ने शोर मचाकर लोगों को एकत्र किया तो आरोपी महिला व उसके पति को जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। इसके बाद राहुल को गंभीर हालत में आईएमटी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत को देखते हुए परिजन रेवाड़ी के अस्पताल में ले गए। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi