दंपति ने शादी की सालगिरह पर की आत्महत्या

6/12/2018 8:16:27 AM

फरीदाबाद(सूरजमल/ गोयल): फरीदाबाद के सराय वाजा क्षेत्र में एक दंपति द्वारा अपनी शादी की सालगिरह वाले दिन फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। 

जानकारी के अनुसार सराय वाजा निवासी अनूप दीक्षित व उनकी पत्नी प्रीति मूलरूप से उत्तर प्रदेश के कासगंज के रहने वाले हैं। उक्त दंपति सराय वाजा में किराए के मकान में रहते थे। अनूप एक कंपनी में नौकरी करता था। बताया जाता है कि सोमवार सुबह प्रीति की मां और अन्य परिजन उसके कमरे पर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। 

उन्होंने इसके बाद पेचकस के जरिये दरवाजा खोला तो वहां का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। अनूप दुपट्टे के फंदे से कमरे की छत पर लगे पंखे से लटका हुआ था जबकि उसकी पत्नी प्रीति का शव बैड पर पड़ा हुआ था। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 

पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ की तो पता चला कि रविवार को अनूप व प्रीति के बीच झगड़ा हुआ था। प्रीति के परिजनों ने बताया कि प्रीति और अनूप की 3 वर्ष पहले शादी हुई थी। उन्हें कोई बच्चा नहीं था। प्रीति और अनूप की शादी की तीसरी सालगिरह थी परंतु उन्होंने मौत को गले लगा लिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है।    


 

Rakhi Yadav