मातम में बदली दिवाली की खुशियां, ट्रक व बाइक की टक्कर में दंपति की मौत

10/19/2017 9:40:59 AM

करनाल(कमल मिड्ढा): गांव दरड़ के पास ट्रक व बाइक की टक्कर हो जाने से दंपति की मौत हो गई है। दंपति बाइक पर सवार होकर ड्यूटी के लिए जा रहे थे। पुलिस ने इस मामले में आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार गांव बीबीपुर जटान निवासी संदीप (30) पत्नी सुषमा (28) बाइक पर सवार होकर ड्यूटी के लिए करनाल आ रहे थे। संदीप टैगोर अस्पताल में मैडीकल स्टोर पर काम करता था, जबकि सुषमा बलदेव पब्लिक स्कूल में प्राइमरी टीचर थी। 

इस दौरान जैसे ही यह दोनों बाइक पर सवार होकर गांव दरड़ के पास पहुंचे तो एक ट्रक चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों बुरी तरह से सड़क पर गिर गए। सुषमा का सिर सड़क पर जोरदार टकराने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गई और संदीप को ट्रक काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया। इस हादसे में दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय मैडीकल कालेज एवं अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने मामले में आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

मासूम के सिर से उठा मां-बाप का साया
खुश संदीप व सुषमा का इकलौता बेटा है। उसकी उम्र अभी 10 साल है। सड़क हादसे में उसके मां-बाप की मौत हो जाने से उसके सिर से मां-बाप साया उठ गया।  

बुझ गया घर का इकलौता दीपक
संदीप अपने मां-बाप का इकलौटा बेटा था। इत्तेफाक से संदीप को भी एक लड़का है जिसका नाम खुश है। लोग जहां दीपावली की खुशियां मना रहे है वहीं गांव दरड़ में संदीप के घर में मातम छाया हुआ है।