कोर्ट ने केशव संघी व सुरेंद्र चौधरी की जमानत अर्जी की खारिज, लटकी तलवार

11/2/2018 8:58:04 AM

नारनौल(अभिषेक): अश्लील सी.डी. वायरल मामले में वरिष्ठ अधिवक्ता केशव संघी व न.प. के पूर्व प्रधान किशन चौधरी के भाई सुरेंद्र उर्फ पम्मी चौधरी की अग्रिम जमानत कोर्ट ने बृहस्पतिवार को खारिज कर दी है। जिससे अब इन लोगों पर गिरफ्तारी की तलवार भी लटक गई है। अश्लील सी.डी. प्रकरण को लेकर चर्चाओं में आए हरियाणा व्यापार कल्याण बोर्ड के चेयरमैन गोपालशरण गर्ग अपने पद से पहले ही त्याग पत्र दे चुके हैं लेकिन उनके भाई हेतराम गर्ग की अर्जी पर पलवल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। 

जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में केशव संघी व सुरेंद्र चौधरी को गिरफ्तारी नोटिस भेजा था। पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए इन दोनों ने अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी दी। बृहस्पतिवार को सैंशन जज सरिता गुप्ता ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद इन दोनों ही अर्जी खारिज कर दी है। पलवल पुलिस सूत्रों की माने तो कोर्ट की इस कार्रवाई के बाद इन दोनों की कभी भी गिरफ्तारी कर सकती है।

पलवल में इस मामले की जांच डी.एस.पी. होडल कर रहे हैं। अभी तक इस मामले में गोपालशरण गर्ग के वाहन चालक राजकुमार को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार चालक राजकुमार ने स्वीकार किया है कि अश्लील सी.डी. उसी ने तैयार की थी। अब सुरेंद्र चौधरी व केशव संघी ने हाईकोर्ट में अपील याचिका दायर करने की तैयारी की है। स्वयं उनके अधिवक्ता जसबीर सिंह ढिल्लों ने मीडिया को यह जानकारी दी। दूसरी ओर इस मामले की जांच कर रहे डी.एस.पी. होडल विवेक चौधरी का कहना है कि इस मामले में पुलिस अपना कार्य कर रही है।
 

Rakhi Yadav