हैवानियत की हदें पार: 3 साल के मासूम के साथ चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, चीज दिलाने के बहाने ले गया अपने घर

5/21/2023 10:00:12 AM

पानीपत(सचिन) : जिले के सनौली थाना क्षेत्र में एक 3 साल के लड़के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है। पड़ोस में रहने वाले 17-18 वर्षीय चचेरे भाई ने वारदात को अंजाम दिया है। वारदात का खुलासा उस वक्त हुआ, जब दर्द से बच्चा रोने लगा। मामले का पता लगने पर आनन-फानन में परिजन बच्चे को लेकर तुरंत सिविल अस्पताल ले कर पहुंचे। जहां से मासूम को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी। वहीं, परिजनों ने अभी पारिवारिक मामला होने के चलते पुलिस को सूचित नहीं किया है।  
 
मिली जानकारी के अनुसार सनौली थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाला 3 साल का बच्चा घर के बाहर गली में बच्चों के साथ खेल रहा था। इसी दौरान वहां गली में ही रहने वाला करीब 17-18 वर्षीय चचेरा भाई वहां आया,जिसने उसने चीज दिलवाने का झांसा देकर वहां से घर ले गया। जहां से कुछ देर बाद बच्चा रोता हुआ बाहर आया और सीधे घर चला गया। जहां बच्चे से परिजनों ने पूछा, तो उसने बताया कि उसे प्राइवेट पार्ट में दर्द हो रहा है। परिजन बच्चे को गली में खेल रहे बच्चों के पास लेकर पहुंचे। जहां बच्चों ने बताया कि उसका चचेरा भाई चीज दिलाने की बात कह कर उसे यहां से ले गया था। 
 
परिजनों ने आरोपी से भी पूछताछ की,  जिस दौरान उसने हर आरोप को सिरे से नकार दिया। मगर, उसके आव-भाव से परिजनों को भी शक हुआ। इसके बाद उसे पेंट उतार कर चेक करवाने को कहा। मगर उसने चेक नहीं करवाया। परिजनों ने उसकी पेंट की बेल्ट तोड़कर जबरदस्ती चेक किया, तो उसके भी खून लगा हुआ था। वहीं परिजनों ने बात करने से इनकार करते हुए कहा कि पहले एफआईआर करवा लें, उसके बाद बताएंगे।

Content Writer

Isha