चचेरे भाईयों ने की कस्सी से काटकर भाई की हत्या

9/24/2018 12:51:34 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के गांव बुटाना में दो चचेरे भाईयों ने कस्सी से काटकर भाई की हत्या करने का मामला सामने आया है। तीन महीने पहले मृतक सुनील व् उसके चचेरे भाइयों के बीच हुआ था। रंजिश रखते हुए दोनों भाइयों ने मिलकर अपने चचेरे भाई की कस्सी के काटकर हत्या कर दी। मृतक का शव उसके खेतों में पड़ा मिला घटना को अंजाम देने के बाद दोनों भाई मौके से फरार हो गए।

घटना की सुचना मिलते ही बुटाना चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में भिजवा दिया। पुलिस ने इस मामले में कारवाई करते हुए मृतक के भाई रणबीर के बयान पर दोनों भाइयों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी।

मर्तक के भाई रणबीर ने बताया कि उसका भाई सुनील (30) साल का था और गोहाना के पास मजदूरी का काम करता था। तीन महीने पहले दो चाचा के लड़को राजकुमार व् सुभाष के साथ शराब के नसे में झगड़ा हो गया था। लेकिन बाद में समझौता भी हो गया सुनील शराब पीने के बाद किसी के साथ भी गाली गलोच कर देता था। इसकी रंजिश रखते हुए राजकुमार व् सुभाष दोनों भाइयो ने सुनील की खेतों में काम करने वाली कसी से काट कर हत्या कर दी। 

बुटाना चौकी के प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि इस मामले में रणबीर के बयान पर दोनों भाइयों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी 
 

Rakhi Yadav