इस भयानक हादसे में अनाथ हुए बच्चे, दास्तां सुनकर आ जाएंगे आंखों में आंसू

6/1/2018 8:41:38 PM

हांसी(संदीप सैनी): राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गांव ढाणा कलां के समीप अनियंत्रित ट्राले की चपेट में आने से बाइक सवार दो चचेरे भाईयों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों युवकों के शव नागरिक अस्पताल पहुंचाया। दोनों की पहचान बवानीखेड़ा के गांव पुर निवासी 30 वर्षीय दीपक व 32 वर्षीय रविन्द्र के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक दीपक के पिता जगदीश के ब्यान पर अज्ञात ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शवों का पोस्टमार्टम करवाया, शव परिजनों को सौंप मामले की जांच आरम्भ कर दी है।



कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे पिता सहित परिवार के अन्य सदस्य
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुर निवासी दीपक के पिता जगदीश शुक्रवार सुबह अपनी समधन व पुत्री व दो अन्य के साथ कार में अपनी रिश्तेदारी में मिलने के लिए बरवाला जा रहे थे, हांसी बरवाला रोड पर एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। 

-कार में सवार उनकी बेटी, समधन और समेत सभी कार सवार बाल-बाल बच गए परन्तु कार क्षतिग्रस्त हो गई। जगदीश ने एक्सीडैंट के बाद अपने पुत्र दीपक को फोन कर कार एक्सीडैंट की सूचना दी। 



सूचना मिलने पर दीपक और रविन्द्र सहायता के लिए निकले
दीपक अपने चचेरे भाई रविन्द्र के साथ बाइक पर सवार होकर उनके पास आ रहा था। तभी ढाणा कलां गांव के समीप हांसी से रोहतक की ओर तेज गति से जा रहे ट्राले का अचानक टायर फट गया और अनियंत्रित ट्राला डिवाईडर को तोड़ता हुआ दूसरी ओर सामने से आ रहे बाइक सवारों को रौंदता हुआ सड़क किनारे गड्ढों में जाकर रूका। 



अनियंत्रित ट्राला बना काल का दूत, दो की मौत एक घायल
अनियंत्रित ट्राले की चपेट में आने से बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार दोनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद चालक अपने ट्राले को मौके पर छोड़ वहां से फरार हो गया। जबकी हादसे में ट्राले का क्लीनर रोहतक निवासी कृष्ण घायल हो गया। घायल क्लीनर कृष्ण को राहगीरों ने उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हिसार रेफर कर दिया।



मृतक रविन्द्र की बच्चियां हुई अनाथ
इस हादसे में मरने वाले दोनों युवक विवाहित थे। मृतक रविन्द्र की पत्नी की 2011 में मौत हो गई थी। और अब सडक़ हादसे में उसकी भी मौत हो गई। रविन्द्र अपने पीछे तीन नाबालिग लड़कियां छोड़ गया। जबकी दीपक अपने पीछे दो बच्चे व पत्नी छोड़ गया।

Shivam