कोविड का मरीज और हत्या का आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार, शहर में मचा हड़कम्प

12/16/2020 3:08:39 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): अक्सर कहा जात एक बार की गई गलती को गलती कहा जा सकता है लेकिन वहीं गलती बार बार की जाए तो उसे गलती नही लापरवाही कहा जाता है और ये लापरवाही कोई और नहीं बल्कि पानीपत पुलिस प्रसाशन द्वारा बार बार की जा रही है। लापरवाही इतनी बड़ी की ये शहर के लोगों के लिए ये घातक हो सकती है ।

दरअसल पानीपत सिविल अस्पताल में आया कोविड का मरीज और हत्या का आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। आरोपी के फरार होते  ही पुलिस प्रसाशन समेत पूरे शहर में हड़कंप मच गया। पुलिस कस्टडी से फरार हत्या के आरोपी के बारे में जब डीएसपी सतीश कुमार से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के बाद भी पुलिस कस्टडी से हत्या का आरोपी फरार हुआ है उन्होंने कहा कि मामले में किसी कर्मचारी की लापरवाही पाई जाती है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक हत्या के आरोपी को पुलिस कस्टडी में कोरोना का टेस्ट करवाने के लिए लाया गया था लेकिन आरोपी मौका देखकर फरार हो गया। बता दें कि इससे पहले भी पानीपत के सिविल अस्पताल में कोरोना का टेस्ट करवाने के लिए लाया गया चोरी का आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था जिसको भी पुलिस अबतक गिरफ्तार नही कर पाई है। लगातार दो बार पुलिस कस्टडी से आरोपियों के फरार होने की घटना कही न कही पुलिस प्रसाशन की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाती है। 

 

 

Isha