सोनीपत में मानवता शर्मसार, पीट-पीटकर गाय की हत्या, दरिंदे ने गला घोंटकर मार डाला, हुआ गिरफ्तार

2/26/2023 1:24:41 PM

सोनीपत(सन्नी) : जिले के गांव उलदेपुर ठरू में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां खेत में घुसने पर एक युवक ने गाय को डंडों से बेरहमी से पीटा। युवक ने गाय को इस कदर पीटा कि वह बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ी। यही नहीं जब इतने से भी आरोपी का मन नहीं भरा तो उसने गाय के गले में रस्सी बांध कर उसका दम घोट कर उसे मार दिया। घटना की सूचना मिलते ही गौ रक्षक दल की टीम ने मौके पर पहुंचकर खूब हंगामा किया। सदर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था और आज उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

 

 

गांव के ही अन्य युवक ने पुलिस को दी शिकायत, एफआईआर दर्ज

गावं के ही रहने वाले अन्य युवक सुरेश कुमार ने पुलिस को इस मामले में शिकायत दी है। सुरेश ने बताया कि उसका खेत भी आरोपी अजेश के साथ ही है। शनिवार की शाम को जब वह खेत में जा रहा था, तो उसने देखा कि एक गाय अजेश के खेत में खड़ी गेहूं की फसल में चर रही है। यह देखकर अजेश ने गाय को डंडों से पीटना शुरू कर दिया। काफी देर तक गाय को पीटने के बाद आरोपी ने उसके गले में रस्सी डालकर उसका गला घोंट दिया और गाय को मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में जानकारी जुटाई।

 

 

गाय की हत्या से गौ रक्षकों में भारी रोष

गाय की मौत की हत्या करने की सूचना मिलने पर पुलिस के साथ ही गौ रक्षक भी गांव में पहुंच गए और उन्होंने काफी हंगामा किया, हालांकि तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुका था। गौ रक्षकों ने गाय के शव को पशु अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने पुलिस से मांग की है कि बेरहमी से गाय को मौत के घाट उतारने वाले दरिंदे को सख्त से सख्त सजा होनी चाहिए।

 

 

पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी, गुस्से में हत्या करने की बात कबूली

इस मामले की जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि हमें डायल 112 से सूचना मिली थी कि गांव उलदेपुर ठरू में अजेश नाम के शख्स ने गाय को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है। इस पूरे मामले में हमने गांव के ही रहने वाले सुरेश और गौ रक्षक दल की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को अजेश को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी ने गुस्से में गाय की हत्या करने की बात कबूल ली है। इसी के साथ उसने रस्सी से गला घोंटने की बात भी मान ली है।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

Content Writer

Gourav Chouhan