5 महीने से फरार गौ तस्कर गिरफ्तार, राजस्थान से लाता था गाय

9/5/2021 10:03:13 AM

पलवल(दिनेश):  होडल थाना पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जो काफी दिनों से गायों की तस्करी करता था। यह आरोपी 5 महीनों से फरार चल रहा था । 5 महीने पहले पुलिस ने इस गौ तस्कर से 24 गायों को छुड़ाया था। लेकिन उस समय यह आरोपी रात का फायदा उठाकर भाग गया था लेकिन उस समय पुलिस ने मौके पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था,  लेकिन यह मुख्य आरोपी फरार चल रहा था जिसको पुलिस ने आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। यह आरोपी यु पी और राजस्थान से गायों को ट्रकों में भरकर लाते हैं और मेवात में गायों को काटते हैं ।

होडल थाना प्रभारी सुरेंदर राठी ने बताया की जो आरोपी पकड़ा है यह नामी गौ तस्कर है और यह यु पी , राजस्थान से गायों को ट्रकों में भरकर लाते हैं और मेवात में इनको कटवाते हैं । उन्होंने बताया की पकड़ा गया आरोपी तौफीक उर्फ़ भूरा फिरोजपुर नमक थाना नुहुँ मेवात का रहने वाला है इसको आज पुन्हाना चौक से गिरफ्तार किया है । उन्होंने बताया की पकड़ा गया आरोपी अपने दो साथियों के साथ मिलकर यु पी से 17  मार्च को ट्रक में 24 गायों को भरकर मेवात में काटने के लिए ले जा रहा था और उनको मुखबिर द्वारा सूचना मिली की एक ट्रक में यु पी की तरफ से गाय भरकर आ रही है और यह कटने के लिए मेवात के लिए जा रही है । 

थाना प्रभारी ने बताया की सूचना के आधार पर पुलिस ने मेवात के जाने वाले रास्तों पर नाका बंदी कर दी और जैसे ही यह गायों से  भरा हुआ ट्रक गाँव बोराका के समीप पहुंचा तो यह पुलिस के नाके को देखकर ट्रक को सड़क पर खड़ा करके भागने ;आगे लेकिन पुलिस ने मौके पर भागकर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन यह मुख्य आरोपी तौफीक रात का फायदा उठाकर भाग गया था लेकिन उस समय मौके पर राजस्थान निवासी ताहिर और नगला अहसानपुर थाना हसनपुर जिला पलवल निवासी आजाद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था लेकिन यह आरोपी 5  महीनों से फरार चल रहा था जिसको आज गिरफ्तार किया है और आरोपी को अदालत में पेस करके जेल भेजा जाएगा। थाना प्रभारी ने बताया की यह आरोपी काफी दिनों से गायों की तस्करी करते हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha