गौ तस्करों और गौ रक्षकों की भिड़ंत,चली कई राउंड गोलियां, गाड़ी छोड़ भागे आरोपी

11/11/2020 9:32:52 AM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के सेक्टर 62 में  गौ रक्षा सेवा ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं और गौ तस्करों  में भिड़त गई। आरोपी गायों को घर में भरकर ले जा रहे थे। पीछा करते देख गौ तस्करों ने कई राउंड फायर किए और आखिरकार गाड़ी का टायर फटने के चलते वह गायों से भरी गाड़ी छोड़कर भाग गए । सूचना पाकर गश्त कर रही पुलिस पार्टी भी मौके पर पहुंच गई और सभी गायों को गौशाला में पहुंचाया जहां एक गाय की मौत हो चुकी थी ।

जानकारी के अनुसार गौ तस्कर सेक्टर 62 में गायों को उठाकर ले जा रहे थे इसी दौरान गौ रक्षा सेवा ट्रस्ट के चेयरमैन को सूचना मिली तो वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ उस इलाके में पहुंचे तो उनका आमना-सामना गौ तस्करों की गाड़ी से हो गया पीछा करता देख गौ तस्करों ने कई राउंड फायर किए और अचानक उनकी गाड़ी का टायर नुकीले पत्थर से टकरा गया और टायर फट गया जिसके चलते गौ तस्कर गाड़ी छोड़कर भाग गए ।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस की गश्त पार्टी में तैनात एएसआई ने बताया की रूटीन गश्त के दौरान उन्हें सूचना मिली जिस पर वह जहां पहुंचे हैं और गाड़ी को कब्जे में लेकर सभी गायों को गौशाला में पहुंचाया गया है लेकिन इनमें से एक गाय की मौत हो चुकी थी उन्होंने कहा कि गाड़ी को जप्त कर लिया गया है और एफ आई आर दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जाएगी ।

Isha